Saturday, June 15, 2024
Google search engine
HomeAmbedkar Nagarइब्राहिमपुर थाना : सिपाही का मामला निपटाने में नप गए दरोगा जी।...

इब्राहिमपुर थाना : सिपाही का मामला निपटाने में नप गए दरोगा जी। दोनो हुए लाइन हाज़िर

निरंतर कार्य मे लापरवाही बरतने व जनता के बीच से लगातार शिकायत होने के चलते इब्राहिमपुर थाने के एक दरोगा व एक सिपाही को पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर कर दिया है जांच सीओ टांडा शुभम कुमार को सौंपी गई है।
स्थानीय थानाक्षेत्र के हल्का नंबर दो के उपनिरीक्षक अनिल सिंह व सिपाही विजय गुप्त को लाइन हाजिर किया गया है। चर्चा है कि आरोपित सिपाही विजय अपने निर्धारित कार्यक्षेत्र से हटकर हल्का नंबर तीन में एक सत्ता पक्ष के संगठन पदाधिकारी के पारिवारिक सदस्य से मिट्टी खनन के नाम पर पैसा लिया। पैसा भी अपने खाते में मंगवाया। मामले में दरोगा अनिल सिंह पहले मामले को सुलह करवाना चाहा फिर पीड़ित के ऊपर भड़क गए ।जिससे मामला तूल पकड़ लिया। पीड़ित पुलिस अधीक्षक के यहाँ पेश होकर सारी दास्तान बयान की तो दोनो आरोपितो को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया गया। मामले में सीओ टांडा शुभम कुमार ने बताया कि कार्य मे लापरवाही व जनता की शिकायत के आधार पर पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर किया है जांच की जा रही है।

सिपाही का मामला निपटाने में नप गए दरोगा जी।
इब्राहिमपुर थाने के एक सिपाही व दरोगा के लाइन हाजिर होने के मामले में सिपाही का मामला सुलझवाने में दरोगा जी खुद उलझ गये। आरोपित सिपाही विजय अपने हल्के से बाहर खनन करवाने के मामले में सिपाही अपने निजी खाते में पैसा लिया। मामला बिगड़ा तो दरोगा बीच मे मामला निपटाने जुट गए और सत्ता पक्ष से जुड़ा होने की वजह से मामला तूल पकड़ लिया ।जिसमे दरोगा ने भी आव देखा न ताव, गालियां दी । जिससे मामला पूरा बिगड़ गया पीड़ित पुलिस अधीक्षक के पास पहुँच गया और सिपाही के साथ दरोगा जी भी निपट गए। वही मामले में इब्राहिमपुर थाने के थाना प्रभारी संदीप कुमार राय ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है परंतु किस कारण से दोनों को लाइन हाजिर किया गया है उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। थाना प्रभारी की माने तो थाने के दो जिम्मेदार लोगों को लाइन हाजिर किया और मुखिया को मामले में पता तक नहीं चला इब्राहिमपुर की पुलिसिंग राम भरोसे चल रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!