Thursday, July 18, 2024
No menu items!
No menu items!
HomeAmbedkar Nagarबढ़ी अन्य पार्टियों में खलबली, आज़ाद समाज पार्टी कटेहरी उपचुनाव को लेकर...

बढ़ी अन्य पार्टियों में खलबली, आज़ाद समाज पार्टी कटेहरी उपचुनाव को लेकर की बड़ी बैठक

आज जनपद अंबेडकर नगर में अकबरपुर पुलिस लाइन के पास विशाल मैरिज हाल में विधानसभा 277 कटेहरी आगामी उपचुनाव की तैयारी हेतु सेक्टर और बूथ कमेटी की समीक्षा बैठक किए , जिसमे आज़ाद समाज पार्टी (का०) के उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार चित्तौड़ ने मुख्य अतिथि स्वरूप शिरकत की। अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष नरेंद्र बहादुर ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई।

  प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अंबेडकरनगर के कार्यकर्ताओं का उपचुनाव जीतने का संकल्प देखकर लगा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एड चंद्रशेखर आज़ाद जी ने बहुत संघर्ष से जो ज़मीन तैयार करी है,वो अब बहुजन समाज को जल्द हुक्मरान बनाने को आतुर हैl

विशिष्ट अतिथि के रूप में आजाद समाज पार्टी के पूर्वांचल प्रभारी विनय सागर 

अयोध्या मंडल अध्यक्ष राहुल भारती 

आजमगढ़ मंडल अध्यक्ष अब्दुल्ला 

प्रदेश संगठन सचिव निखिल राव 

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हैं आजाद समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष एडवोकेट नरेंद्र बहादुर 

विधानसभा कटेहरी के 50 सेक्टर अध्यक्ष, कई सैकड़ो की संख्या में बूथ अध्यक्ष एवं अंबेडकर नगर भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी (काशीराम) के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गढ़ मौजूद रहे! 

  आजाद समाज पार्टी काशीराम के मेहनत से यह लग रहा है की आजाद समाज पार्टी अंबेडकर नगर में खाली हुए सीट कटेहरी विधानसभा उपचुनाव बहुत मजबूती से लड़ेगी, अभी तक विधानसभा का टिकट फाइनल तो नहीं हुआ है लेकिन विवेक शाही पूर्व जिला अध्यक्ष से बात करने के बाद पता चला कई पार्टी के बड़े नेता भी टिकट की मांग कर रहे हैं 

इस समीक्षा बैठक में आजाद समाज पार्टी एवं चंद्रशेखर आजाद से प्रभावित होकर सैकड़ो लोगों ने आजाद समाज पार्टी का झंडा थामा ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!